Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » 15 अगस्त छुट्टी मनाने का दिन नहीं-नवीन अरोरा

15 अगस्त छुट्टी मनाने का दिन नहीं-नवीन अरोरा

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। मेरी जान तिरंगा, मेरी शान तिरंगा, देश की आन-बान-पहचान है तिरंगा। श्री नर नारायण सेवा संस्थान की एक आवश्यक बैठक अध्यक्ष नवीन अरोरा के प्रतिष्ठान यू लाइक इलैक्ट्रोनिक पालिका बाजार पर सम्पन्न हुई।
मुख्य वक्ता के रूप में संस्थान संस्थापक प्रशांत शर्मा ने कहा कि देश 71 वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। इस अवसर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त को युनिवर्सल ह्यूमन राइट्स काउंसिल द्वारा एक विशाल तिरंगा बाइक रैली तालाब चैराहा स्थित पुरानी कलेक्ट्रेट से सायं 5 बजे निकाली जा रही है जिसके लिए हम सभी साढे 4 बजे पुरानी कलेक्ट्रेट पर एकत्रित होंगे। यह एक साहसिक कदम है इससे अच्छा संदेश शहर के लिए 15 अगस्त को लोगों में उत्साह व जज्बा पैदा करने का कार्य करेगा।
संस्थान के अध्यक्ष नवीन अरोरा ने कहा कि 15 अगस्त छुट्टी का दिन नहीं है। इस आजादी को पाने के लिए हमारे महापुरूषों और जवानों ने अपनी जान गवाकर दिलाया है। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर निकलने वाली विशाल तिरंगा बाइक रैली में श्री नर नारायण सेवा संस्थान कदम से कदम मिलाकर साथ चलेगी और साथ ही साथ शहर की जनता से अपील करते हैं कि इस विशाल तिरंगा बाइक रैली में बढ चढकर हिस्सा लें।